Sunday, 12 June 2011 | By: Garam

First Garam Kahani

पिटाई मोना डार्लिंग

मैं अपने कमरे में मेरी कार्मिक कम्प्यूटर था और मैं हमेशा XXX सिनेमा आनंद मिलता है. यह छह महीने पहले हुआ था. उसका नाम मोना (नहीं एक असली नाम) है हम महाविद्यालय भी साथी रहे हैं.. हम एक साथ अध्ययन किया. हम करीबी दोस्त और हमारे बीच में कुछ और नहीं कर रहे हैं. वह निजी कंपनी में काम कर रहा था. हम पर फोन नियमित रूप से बात करता था और हम सब कुछ चर्चा करते थे. मोना, 21 वर्ष की आयु में और औसत दिखता है, लेकिन उसे उत्कृष्ट आंकड़ा. उसके आंकड़े 32-26-34 कहते हैं. मैं उसे फोन करके उसकी मदद जब भी वह मेरी मदद की जरूरत थी. हाल ही में उन्होंने इस्लामाबाद स्थित एक कंपनी के लिए टेलीफोन पर साक्षात्कार किया गया. लेकिन लाहौर में होगा पोस्टिंग. वह टेलीफोन पर साक्षात्कार के माध्यम से.
वह इस्लामाबाद पर व्यक्तिगत साक्षात्कार के लिए व्यक्तिगत रूप से भाग लेने की जरूरत है. उसने मुझे कहा कि उसके साथ आओ. मैं सहमत हुए. मुझे यह भी अनुरोध किया है कि, किसी को भी नहीं बताने के लिए. हम ट्रेन से कहा गया है. हम कुछ समय के लिए चैट. बातें जब मैं खदान के लिए में उसकी हथेली पकड़. यह पहली बार मैं उसे छुआ था. संपर्क वास्तव में शानदार था. वह इसे करने के लिए विरोध नहीं किया था. मैं समझता हूँ कि वह भी इस का आनंद ले रहे है. मैं के साथ मेरे हाथ बंधे उसकी और मेरी गोद में उसका हाथ ले लिया है. के रूप में समय चला जाता है हम सो लिए तैयार थे. ट्रेन में रोशनी से दूर थे और सब लोग सो रहा है. मैंने उसका हाथ ले लिया है और मैं अपनी जांच के तहत उसे हथेली डाल दिया, के रूप में मैं सोने के लिए जाने के लिए तैयार किया गया था. मैं अपनी आँखें बंद कर दिया. वह उसका हाथ हटाने की कोशिश कर रहा था और जब वह मेरे होठों को हटाने उद्देश्यपूर्ण छुआ. मैं समझता हूँ कि वह महान गर्मी में था.
वह उसे वापस ले लिया और हाथ उसकी आँखें बंद. वह सोने के लिए जाने की कोशिश कर रहा था. कुछ समय के बाद, जैसा कि वह मेरे दाएँ ओर मैं उसे की ओर मोड़ और उसके कंधे पर मेरे बाएँ हाथ डाल दिया गया था. वह उस हटा दिया. मैं काफी कुछ समय के लिए रखा गया था और फिर मैं उसकी कमर पर अपना हाथ रख दिया. वह कुछ भी इस समय जवाब नहीं था और वह जैसे वह सो रहा था नाटक था. मैं इसे कुछ समय और धीरे धीरे उसके पेट पर जाने के लिए रखा. बाद में मैं उसके स्तनों की ओर चला गया और मैं उसे सही पर अपना हाथ रखा
कुछ समय के लिए उल्लू. उसके पास से कोई प्रतिक्रिया नहीं. मैं इसे धीरे से दबाया. वह (नाटक) सो रहा था. मैं दबाया और कुछ समय के लिए निचोड़ा हुआ. मैं बाएं स्तन पर हाथ चला गया. फिर से दबाया और निचोड़ा हुआ.
वह आगे बढ़ गया था और लंबी सांस लेने था, लेकिन उसकी आँखें खुली नहीं है. मैं कुछ समय के लिए उसे boobs के साथ खेला. बाद में मैं उसकी जांघों की ओर अपने हाथ ले जाया गया. मैं अपने हाथों वहाँ चले गए और कुछ समय के लिए उसकी जांघों दबाया. बाद में मैं उसके ऊपर नीचे उसकी जांघों पर हाथ चला गया. मैं उसके ऊपर के तल से उसके पेट की ओर अपने हाथ ले जाया गया. मैं उसके पेट पर सीधे छुआ. यह वास्तव में मुझे बहुत खुशी दे रहा था. मैं उसके पेट पर अपना हाथ ले जाया गया और उसकी नाभि में अपने सूचकांक उंगली डाल दिया. मुझे मज़ा आया था उस तरह से 3 बजे तक सुबह. कुछ समय मैं छोटा ले जा रहा था प्रकाश के कारण तोड़ने के लिए और यात्रा में भी देर तोड़ने. सुबह में हम नीचे से मिला. वह मुस्कुरा रही थी और मुझे था कि मैं यात्रा का आनंद ले पूछा. मैंने उससे कहा कि मैं बहुत मज़ा आया. हम होटल पहुँच गए और एक लिया
कमरे में. हम कमरे में दर्ज कराई है और मैं बिस्तर पर बैठ गया और वह बाथरूम जाने के लिए तैयारी कर रहा था. कुछ समय वह दैनिक गतिविधियों समाप्त हो गया और सिर स्नान ले लिया और बाथरूम से बाहर आया बाद. वह आईने के सामने और उसके बाल सुखाने में था. मैं खुद को नियंत्रित करने में असमर्थ था. मैं उसकी पहुँच गए और उसके पीछे से गले मिले. लेकिन वह मुझे आसानी से इनकार कर दिया और कहा कि वह साक्षात्कार के पहले खत्म करना चाहिए. मैं उसे छोड़ दिया और बाथरूम में गए अपने दैनिक गतिविधियों को खत्म करो. हम कंपनी के पास गया और साक्षात्कार और अन्य औपचारिकताओं को समाप्त हो गया. हम 5 पर कमरा पहुंच गया. जैसे ही हम कमरे में मैं उसे गले लगाया पहुंच गया. फिर उसने मना कर दिया. उसने मुझे कहा कि उसे खत्म स्नान करते हैं, क्योंकि वह थक गया था. कुछ समय बाद वह बाथरूम में प्रवेश किया था. मैं बाहर और महसूस तनाव था. मैं पोशाक बदल गए हैं और कम और टी शर्ट पहनी थी. मैं कुछ समय के लिए प्रतीक्षा करें, बाद में दरवाजा खटखटाया.
वह दरवाजा खोला. उस समय वह स्तन से कवर तौलिया के साथ ही था. मैंने उससे पूछा कि अगर मैं उसकी मदद कर सकता है. वह मुस्कुरा के अलावा कुछ भी नहीं कहा.
लेकिन मैं अंदर प्रवेश किया और मेरे हाथ में साबुन लिया और उसके कंधे और पीठ पर लगाने शुरू कर दिया. वह एक छोटी प्लास्टिक स्टूल पर बैठ गया. वह अपने Lowel है, जो, उसके स्तनों को ऊपर बंधा हुआ था ढीला. मैं उसकी पीठ पर लगाने के समाप्त हो गया और बढ़ाया उसके स्तनों पर हाथ. ओह! जो बहुत सुंदर है और बड़े काले निपल्स के साथ कठोर हैं. मैं उन निचोड़ उन सुंदर स्तनों और साबुन पर लागू होता है. वह अपने कार्यों का आनंद ले रहा था. प्रत्येक पूरी तरह से मेरे हाथ में शामिल हैं. मैं कुछ समय के लिए आनंद लिया, जबकि स्तन squeezing और निपल्स pinching.
बाद में मैं उसके कंधे से पानी डालना है और उसके सामने की ओर दिशा में स्थानांतरित कर दिया. मैं अपने हाथ में साबुन लिया और उसके पैर पर लागू होता है. मेरे हाथ उसके जांघों की ओर अपने रास्ते पर आगे बढ़ रहे हैं. वह मुझसे अनुरोध कर रही थी करने के लिए आगे नहीं जाना.

लेकिन मैं उसे गुप्त स्थान की ओर चले गए और अब यह देखने में सक्षम हो सकता है. मैं गुलाबी रेखा के आसपास है कि काले होंठ देख सकता था. मैं साबुन छोड़ दिया और मेरी हथेली उसे बिल्ली पर मोटे तौर पर ले जाया गया. वह सदमे में है और पूरी तरह नियंत्रण से बाहर. मैं उस पर मेरी हथेली चले गए और एक किसी न किसी सतह लगा. मैं पानी ले जाया गया और उसके पैरों उसे बिल्ली के साथ धोया. मैं उसके पैरों के बीच में स्थान ले लिया था क्योंकि वह दीवार पर वापस दुबला. मैं उसकी जांघों को चूमा फिर उसकी पीठ पर चूमा और यह गड़बड़ है. वह अच्छी गंध मिली. मैं उसे boobs scuked. वह moaned और मेरे बालों में अपनी उंगली बंधा हुआ है और उसके प्रति दबाव. मैं उसके होंठ पर खुला. उसके passionately चुंबन शुरू करते हैं. मैं एक महान लग रहा है कि मैं खिचड़ी भाषा समझाने लगा. जब चुंबन मैं उससे प्यार करता बिंदु में सूचकांक fingure वह ahhhh oohhhhh mmmmm तरह कराह रही थी सम्मिलित होती है. मैं पकवान सफाई और clit pinching में व्यस्त था. मैं अपने रास्ते पर था, वह अपने रस जारी की है और भारी साँस लेने. Litle सफेद रस उसके प्यार छेद से बाहर मेरे हाथ पर और आने बाकी उसे बिल्ली से बाहर लीक. वह मेरे बालों के साथ कसकर उसकी उंगलियों बंधे. बाद में हम दोनों को मिला, यह भी मैं nacked हो गई और उसे गले लगाया और उसके चेहरे और होंठों पर चूमा. एक शॉवर ले ली. वह भी मुझसे जब चूमा
स्नान और अपने मुर्गा के साथ खेला. उसके बाद हम बाथरूम से बाहर आया था. सूखे और तैयार. वह एक अच्छी टी शर्ट पहनी थी और छोटी और अच्छी तरह से तैयार है, जबकि मैं बिस्तर पर गया था उसके लिए इंतज़ार कर. मैं पतलून और टी शर्ट पहनी थी. कुछ समय बाद, वह मुझे पहुँच और मेरे बगल में झूठ बोला था. मैं उसे डालने के प्रति उसके लंबे बालों में अपनी उंगलियों को बारी के रूप में वह यह मुफ़्त छोड़ दिया है. मैं अपने कानों से उसकी उंगलियों के रूप में खेलने के उसके माथे पर चूमा. मैं उसके नाक, चेक, और ठोड़ी पर चूमा. मैं उसके कान काटने. मैं एक लंबे मुँह था
मेरी जीभ उसकी जीभ शारीरिक रूप से बात करने के रूप में चुंबन. मैं उसे गले लगाया और बालों के तहत उसकी गर्दन पर चूमा. मैं उसके स्तनों से टी शर्ट शीर्ष हटा दिया. मैं उसे बड़े स्तन ही निचोड़ा हुआ और उसके स्तन मेरे चेहरे पर मला. उसकी ब्रा hucks खोला और उसके शरीर से अलग कर दिया. उन शुद्ध गेहुँआ रंग में हैं और प्रकाश में चमक. मैं एक उल्लू निचोड़ा हुआ और मेरी अन्य मुंह में ले लिया. मैं एक कुछ समय के लिए अन्य के बाद चूसा. मैं उसके निपल्स pinched, मैं उसके बगल में मेरा चेहरा भी मला.

इसके अलावा बगल पाला है, उन लोगों के रूप साफ कर रहे हैं. मैं उसके पेट पर आया और इस पर सभी को चूमा. मैं उसकी नाभि में अपनी जीभ डाला और यह कुछ समय के लिए पाला है. मैं उसकी तरफ परतों पर चूमा. वह अपने सभी कार्यों का आनंद ले रहा था. मैं उसे उसके शरीर से कम अलग कर दिया. वह मुझ पर हो गया और मेरे चेहरे पर चूमने लगा. वह मेरी टी शर्ट निकाल दिया और मेरे शरीर पर चूमा. बाद में वह अपने घुटने टेकते हैं और मैं पर बैठा था उसके सामने खड़ी है. मैं समर्थन के लिए उसकी जांघों के साथ अपने हाथ बंधे हुए है, वह मेरा मांस वह बड़ा राख हो गया के लिए पहुँचे. यह वास्तव में आश्चर्यजनक था. जैसा कि वह अपने घुटने टेकते पर तैनात है, वह ले लिया मेरे उसके mounth वह लगभग 5 मिनट के लिए मैं चूसा में अंततः उसे हाथ में डिक और यह मलाई बनवाया
एक बहुत है और निर्धारित n मैं वह मुझ पर बैठ गया और उसके हाथ में मेरे डिक ले लिया और अपने गंतव्य के लिए रास्ता दिखाया के रूप में यह लंबे समय से प्रतीक्षा कर रहा था मज़ा आया. मैं धीरे धीरे उसे गीला बिल्ली और शुरू कर दिया झटके में सम्मिलित होती है. उसने मुझे अपने पैर के साथ बंधा हुआ है और प्रत्येक और मेरी हर स्ट्रोक के लिए कराह रही है. कुछ स्ट्रोक के बाद, मैं उसे गर्म बिल्ली में मेरे सह जारी किया. मैं कुछ समय के लिए उस पर आराम कर लिया है. बाद में जब चैट, उसने मुझसे कहा कि वह एक बहुत मज़ा आया.

इसके अलावा मुझे बताया कि वह रोमांस के इस तरह से पहले अनुभवी कभी नहीं. उसने कहा कि उसका पति देर रात में आता है और वह दो मिनट में यंत्रवत् के साथ सब कुछ खत्म. वह उसे प्यार करने के साथ, जबकि एक भी शब्द नहीं बोलता. इसके अलावा वह भी बिस्तर में आने से पहले स्नान नहीं ले करता है. वह जैसे ही वह अपने यांत्रिक काम खत्म नींद आ जाती है, लेकिन वह कई रातों की नींद हराम खर्च किया. हम फिर से और रात में अगले दिन में तीन बार का आनंद लिया.

0 comments:

Post a Comment